देशनौकरीबिहारराजनीतिराज्यस्वास्थ्य

Job In Bihar: बिहार के स्वास्थ्य विभाग में 7987 नए पदों पर होगी भर्ती, तेजस्वी यादव ने किया ये एलान

Job In Bihar: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एलान किया है कि राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए 7987 पदों का सृजन किया गया है. इस प्रस्ताव को राज्य कैबिनेट ने स्वीकृति दे दी है.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग का भी जिम्मा संभाल रहे तेजस्वी ने एक ट्वीट में कहा- ‘खुशखबरी! राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर बनाने एवं पर्याप्त संख्या में कार्यबल बढ़ाने हेतु सरकारी मेडिकल कॉलेजों व अस्पतालों के विभिन्न विभागों में ड्रेसर, चिकित्सक एवं अन्य कर्मियों के 7987 पदों का सृजन करने के स्वास्थ्य विभाग के प्रस्ताव को आज कैबिनेट ने स्वीकृति दी है.’

Job In Bihar: बिहार के स्वास्थ्य विभाग में 7987 नए पदों पर होगी भर्ती, तेजस्वी यादव ने किया ये एलान

दीगर है कि बिहार में जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के गठबंधन की सरकार को विपक्ष रोजगार के मुद्दे पर घेरता रहा है. इस साल अगस्त में जब बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ, उसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि बेरोजगारी की समस्या को दूर किया जाएगा और सरकार इस दिशा में उचित निर्णय लेगी.

सीएम नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग मंत्री आलोक मेहता की मौजूदगी में 4325 नवनियुक्त कर्मचारियों नियुक्ति पत्र दिया जाएगा.

एक ट्वीट में तेजस्वी के दफ्तर ने कहा- ‘नौकरी का वादा, होगा पूरा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री यादव तेजस्वी एवं राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग मंत्री आलोक मेहता की उपस्थिति में आज नवनियुक्त 4325 राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा.’

ये भी पढ़ें:

Hiren Joshi: कौन हैं डिजिटल दुनिया में मोदी की मौजूदगी को स्थापित करने वाले हिरेन जोशी?

Begusarai Firing Case: दो बाइक, 4 बदमाश, 30 किलोमीटर, बेगूसराय में हुए ‘खूनी खेल’ की पूरी कहानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button