अपराध

Deoria Bus Accident : देवरिया में छात्रों से भरी बस पलटी, टूर पर निकले थे छात्र हुआ हादसा का शिकार

Deoria Bus Accident: कुशीनगर से सिवान जा रही प्राइवेट बस सोमवार की रात करीब नौ बजे देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर टड़वा गांव के निकट अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बस से बाहर निकाला गया।

Deoria Bus Accident (देवरिया बस दुर्घटना)

एक छात्रा को हल्की चोटें आई हैं। जिसका प्राथमिक उपचार महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में कराया गया।

ऐसे हुआ हादसा

बिहार के सिवान जनपद के एमएच नगर हसनपुरा थानाक्षेत्र के उसरी अंदर रोड पर इजी गाइडेंस कोचिंग सेंटर के 60 छात्र-छात्राएं ट्रेवल एजेंसी की बस से कुशीनगर भ्रमण के लिए सोमवार की सुबह निकली थीं। कुशीनगर में भ्रमण के बाद शाम को बस सिवान के लिए रवाना हुई। तेजगति से जा रही बस खुखुंदू के टड़वा गांव के सामने अनियंत्रित होकर फोरलेन के किनारे गड्ढे में पलट गई।

Deoria Bus Accident (देवरिया बस दुर्घटना)

ग्रामीणों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया

बस में सवार छात्राें की चीख पुकार के बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचकर पीड़ित छात्रों का मदद किया। इसी बीच खुखुंदू पुलिस भी पहुंच गई। लोगों को बस से बाहर निकाला गया।

एक छात्रा को आई चोटें

इंटर की छात्रा मुस्कान को चोट आई है। उसका प्राथमिक उपचार महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में कराया गया। हादसे के बाद चालक बस से कूदकर फरार हाे गया। संचालक योगेश कुमार ने बताया कि सभी छात्र-छात्राएं सुरक्षित हैं। किसी दूसरे वाहन से सिवान के लिए रवाना होंगे। थानाध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी ने बताया कि बस में 50 छात्राएं व 10 छात्र सवार थे। उनके अलावा कोचिंग के स्टाप व कुछ अभिभावक भी बैठे थे। सिर्फ एक छात्रा को चोट आई है।

बस से निकलने के बाद छात्राएं हुईं बदहवास

बस से बाहर आने के बाद छात्र-छात्राएं बदहवास हो गई। वह काफी डरी सहमी थीं। हादसे को याद कर सहम जा रही थीं। पुलिस वाले व स्थानीय लोगों ने उन्हें ढांढस बंधाया। परसिया मिश्र के प्रधान अशोक मिश्र गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंचकर राहत बचाव में सहयोग किया।

ये भी पढ़ें:

क्या नितीश कुमार के लिए PM पद की दावेदारी छोड़ेंगे केजरीवाल? आज हो सकता है फैसला

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों पर एक छत्र राज कर रहे हैं ये भारतीय मूल के CEO

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button