मनोरंजनअपराध

Bindas Kavya Missing: औरंगाबाद से भागी ‘यूट्यूबर बिंदास काव्या’ इस हालत में मिली! इस कारण छोड़ा था घर

Bindas Kavya: महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से लापता (Bindas Kavya Missing) हुई यूट्यूबर ‘बिंदास काव्या’ को इटारसी में रेलवे पुलिस ने ट्रेन में ट्रेस कर लिया है. यानी औरंगाबाद से गायब हुई यूट्यूबर मध्य प्रदेश के इटारसी में मिली है.

यूट्यूबर बिंदास काव्या (Youtuber Bindas Kavya)

पुलिस द्वारा पता लगाने के बाद पुलिस ने उसकी मिलने की सूचना परिजनों को दी जिसके बाद शनिवार देर रात उसके माता-पिता इटारसी पहुंचे. बिंदास काव्या (Bindas Kavya) सही सलामत है इस बात को खुद उनके माता-पिता ने वीडियो के जरिए कंफर्म किया है.

वीडियो जारी कर यूट्यूबर बिंदास काव्या (Bindas Kavya) के पिता ने मिलने की जानकारी दी। वीडियो जारी कर काव्या के पिता ने बताया कि यूट्यूबर बेटी उनसे नाराज होकर लखनऊ जा रही थी. हालांकि, पुलिस को काव्या इटारसी में मिल गईं हैं. बता दें कि काव्या के पेरेंट्स ने 9 सितंबर को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया था कि उनकी बेटी लापता हो गई है, जिसके बाद से यह मामला सुर्खियों में आया था.

जीआरपी को मिली थी महराष्ट्र पुलिस से सूचना

Youtuber Bindas Kavya Missing: औरंगाबाद से भागी 'यूट्यूबर बिंदास काव्या' मिली

इटारसी जीआरपी के अनुसार किसी बात पर नाराज होकर यूट्यूबर काव्या महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित अपने घर से लापता हो गई थी. बेटी के गुम होने से फ्रिकमंद उसके माता पिता ने उसकी तलाश में एक वीडियो जारी किया था. साथ ही महाराष्ट्र पुलिस को भी खबर दी थी. पुलिस ने अपने स्तर पर जानकारी जुटाकर इटारसी स्टेशन स्थित जीआरपी थाने को संदेश दिया, जिसके बाद उसे यहां ट्रेन से सुरक्षित उतार लिया गया.

बिंदास काव्या सोशल मीडया में है काफी पापुलर

बिंदास काव्या सोशल मीडिया पर जाना-पहचाना नाम हैं. काव्या को फैंस उनके यूट्यूब चैनल ‘बिंदास काव्या’ की वजह से पहचानते हैं. यूट्यूबर अपनी गेमिंग स्किल्स, यूट्यूब की लिप सिंक के लिए जानी जाती हैं. मूलरूप से काव्या औरंगाबाद में रहने वाली हैं और महज 16 साल की उम्र में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. काव्या अपने चैनल पर व्लॉग चलाती हैं.

Youtuber Bindas Kavya: औरंगाबाद से भागी 'यूट्यूबर बिंदास काव्या' मिली

बिंदास काव्या के परिवार ने जताया आभार

अब बेटी के मिल जाने के बाद उनके पेरेंट्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया है कि वह घरवालों से नाराज होकर उनके लखनऊ वाले घर जा रही थी. हालांकि, कुछ ही समय में पुलिस उनकी बेटी को खोजने में कामयाब हुई. काव्या के परिजनों ने बेटी के मिलने पर पुलिस प्रशासन और उसके फैन्स को शुक्रिया कहा है.

ये भी पढ़ें:

महेश भट्ट का विडियो शेयर कर कंगना रनौत ने खोली उनकी पोल, कहा “आखिर क्यों छिपा रहे है अपना असली नाम”

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों पर एक छत्र राज कर रहे हैं ये भारतीय मूल के CEO

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button