अपराधउत्तरप्रदेशदेशधार्मिकभूमिहारराजनीति

Annu Tyagi: सोसायटी में पोस्टर लगाकर बच्चों को कर रहे परेशान- प्रेस कांफ्रेंस में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी ने लगाए आरोप

Annu Tyagi: युपी के नोएडा में ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Womens Society) में महिला के साथ गाली-गलौज, धमकाने और मारपीट के मामले में जेल गए श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की पत्नी अन्नू त्यागी (Annu Tyagi) ने एक बार फिर से कई आरोप लगाए हैं।

अन्नू त्यागी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोसायटी में उनके पोस्टर लगाकर उनके बच्चों को परेशान किया जा रहा है। श्रीकांत की पत्नी ने ये सारे आरोप रविवार को नवयुग मार्केट के एक रेस्टोरेंट में की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाए।

प्रेस कांफ्रेंस में अन्नू त्यागी ने लगाए कई आरोप

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी (Shrikanth Tyagi’s wife Annu Tyagi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि वह जिस नोएडा की सोसायटी में रहती है, उनमें उनके पोस्टर लगाकर बच्चों को परेशान किया जा रहा है। अन्नू त्यागी ने उन लोगों पर भी सख्त एक्शन की मांग की जो प्रदर्शन के नाम पर उनके गेट के सामने हंगामा करते हैं।

Annu Tyagi: सोसायटी में पोस्टर लगाकर बच्चों को कर रहे परेशान- प्रेस कांफ्रेंस में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी ने लगाए आरोप

श्रीकांत त्यागी को प्लान बनाकर फंसाया गया

अन्नू त्यागी ने कहा कि उनके पति श्रीकांत त्यागी को बाकायदा प्लान बनाकर फंसाया गया है। सोसायटी वाले मामले में पहले उन्हें जानबूझकर उकसाया गया और फिर उसके वीडियो वायरल कर कार्रवाई करवाई गई। घटना के बाद सोसायटी में पहुंचे कुछ युवकों (जिन पर महिला को धमकाने पहुंचने का आरोप था) को भी लोगों ने गुंडा करार देकर अरेस्ट कर लिया गया, जबकि वह हमारे परिवार को खाना देने आए थे।

अन्नू त्यागी ने कहा कि, महिला को धमकाने क आरोप में पकड़े गए युवकों को सोसायटी का गार्ड ही फ्लैट तक लेकर गया था। उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि मामले में पुलिस ने जांच किए बिना ही उनके पति श्रीकांत त्यागी को इनामी अपराधी और गैंगस्टर तक बना दिया गया।

अन्नू त्यागी के साथ मौजूद थे त्यागी समाज से जुड़े लोग

अन्नू त्यागी ने जिस प्रेस कांफ्रेंस में यह आरोप लगाए उसमें त्यागी भूमिहार स्वाभिमान मोर्चा से जुड़े कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। बता दें कि, श्रीकांत त्यागी को जेले भेजे जाने के बाद से ही पश्चिमी यूपी में त्यागी समाज ने गुटबंदी कर रखी है और समय-समय पर पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़ा करते रहे हैं।

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कहा- माफी मांगे डॉ. महेश शर्मा

नोएडा सोसायटी के बदसलूकी मामले में श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद से ही पश्चिमी यूपी के कई गांवों में त्यागी समाज ने लामबंद होकर यूपी सरकार और भाजपा का विरोध जताया था और पूरी घटना में कई लोगों ने डॉ. महेश शर्मा पर साजिश के आरोप लगाए थे। नवयुग मार्केट के एक रेस्टोरेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू त्यागी ने आरोप लगाने के साथ मांग की कि नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा पूरे मामले पर मांफी मांगे।

त्यागियो की शेरनीया कभी सियार पैदा नहीं करती…

नोएडा में हुए महापंचायत में देश भर के तमाम भूमिहारों का मिला था। खबर वायरल होते हीं बिहार वाले आशुतोष कुमार भी एक्टिव मोड में दिखे थे। उन्होंने न्यौता मिलते त्यागी महापंचायत नोएडा पहुँचकर त्यागियों के लिए हुंकार भरा। राजपा सुप्रिमों आशुतोष कुमार ने खुले मंच से दहारते हुए कहा- “त्यागियों की शेरनीया कभी सियार पैदा नहीं करती और हमारी माता है कभी गद्दार पैदा नहीं करती, भेड़ियों के वार से चीता डरा नहीं करते और परशुराम के दीवाने किसी से डरा नहीं करते।”

ये भी पढ़ें:

Shrikant Tyagi Case: नोएडा में महापंचायत में जुटे हजारों लोग, जेल जाने वाले युवक सम्मानित ; 1500 से अधिक पुलिस बल तैनात…

सवर्ण समाज 21 सितंबर को ब्लैक डे के रूप में मनाया, सोशल मीडिया पर #21sepblackday कर रहा ट्रेंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button