मनोरंजनधार्मिकबिहार

Lal Singh Chaddha: दिल दुखाया है तो माफ करना पर बहुत मेहनत से फिल्म बनाई है, आमिर खान ने ट्रोल करने वालों से मांगी माफी

Lal Singh Chaddha: आमिर खान काफी दिनों से अपने नये फिल्म लाल सिंह चड्ढा को जमकर प्रमोट कर रहे हैं और अब आखिरी समय में उन्होंने वो भी कर लिया जिसकी उन्हें ज़रूरत नहीं थी। आमिर खान ने उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ट्रोल करने वालों से भी माफी मांगी है।

Lal Singh Chaddha (लाल सिंह चड्ढा)

Lal Singh Chaddha (लाल सिंह चड्ढा)

आमिर खान ने हाल हीं में एक इंटरव्यू में बताया कि वो उन सभी लोगों से माफी मांगते हैं जो उन्हें इतनी मशहूर फिल्म का रीमेक बनाने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। आमिर का कहना है कि अगर उन्होंने किसी का दिल दुखाया है तो वो उसके लिए माफी मांगते हैं। अगर लोग उनकी फिल्म नहीं देखना चाह रहे हैं तो भी वो इस बात को समझेंगे और इसे सम्मान सहित कुबूल करेंगे।

आमिर ने बताया कि वो चाहते हैं कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इस फिल्म को देखें। इससे पहले भी आमिर खान ने लोगों से गुज़ारिश करते हुए कहा था कि फिल्म को बॉयकॉट (Boycott Lal Singh Chaddha) मत करिए, हमने बहुत ही मेहनत से इसे बनाया है, इसे प्लीज़ देखिए। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा काफी समय से विवादों से घिरी हुई है।

काफी समय से चल रहे विवाद

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी समय से विवादों में हैं। हालांकि, ये विवाद क्यों और कहां से शुरू हुए हैं, ये बहुत कम लोगों को हीं पता है। कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा कि हर फिल्म के पहले आमिर खुद ही अपने बारे में ये नफरत फैलाते हैं और उनकी फिल्मों को इसका पूरा फायदा मिलता है। तभी तो पीके जैसी हिंदू विरोधी फिल्म भी इतना चली और इतनी कमाई कर ले गई।

बॉयकॉट का चल रहा ट्रेंड

Boycott Lal Singh Chaddha

काफी समय से बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा (Boycott Lal Singh Chaddha) ट्रेंड हो रहा है। इस ट्रेंड की वजह केवल इतनी बताई जा रही है कि फिल्म के हीरो आमिर खान हैं जिन्हें कुछ सालों पहले तक इस देश में अपनी सुरक्षा को लेकर डर लगता है। उनकी पत्नी किरण राव को भी ऐसा ही डर था। आमिर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि लोगों ने हमेशा मेरे बयान को गलत तरीके से लिया है। उन्हें लगता है कि मुझे इस देश में रहना पसंद नहीं है। जबकि ये बात कहीं से भी सच नहीं है। आमिर ने ये भी कहा कि लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट मत करिए।

लोगों ने दी अजीब सी वजह

वहीं कुछ समय पहले, ट्विटर पर एक ही जैसे ट्वीट वायरल थे। इन ट्वीट्स में साफ कहा गया कि आमिर खान ने दो हिंदू महिलाओं से शादी की – रीना दत्त और किरण राव। फिर भी उनके तीनों बच्चों का नाम मुस्लिम है। सैफ अली खान ने भी मुस्लिम होकर दो हिंदू महिलाओं से शादी की – अमृता सिंह और करीना कपूर। उनके भी चारों बच्चों का नाम मुस्लिम है। इसलिए ये सीधा सीधा लव जिहाद है और ऐसे लोगों की फिल्मों का बहिष्कार होना चाहिए। हालांकि, कुछ बुद्धिजीवी इन अजीब से ट्वीट्स का विरोध करते हुए भी दिखाई दिए।

मोना सिंह के लिए भी किया गया ट्रोल

फिल्म में मोना सिंह आमिर खान की मां का किरदार निभा रही हैं। इसके लिए भी आमिर खान और उनकी टीम काफी ट्रोल हुई कि लगभग 40 साल की मोना सिंह, 57 साल के आमिर खान की मां का किरदार क्यों निभा रही हैं। आमिर ने इसका जवाब देते हुए कहा – एक्टर पर ऐसी बंदिश लगाना गलत है। आप जब फिल्म में मोना को देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि उनके जैसी अदाकारा ही ये रोल निभा सकती थी।

• ये भी पढ़ें:

रणवीर सिंह ही नहीं, इन सितारों ने भी कैमरे के सामने उतारे कपड़े, जाने सबके बारे में....

पावन सिंह से झगडा के बाद, Akshara Singh के साथ बढ़ रहा Aamir Khan का ‘याराना’…

पीके या लाल ?

Boycott Lal Singh Chaddha

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान के लाल सिंह चड्ढा के किरदार को सबने पीके जैसा माना। और आमिर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। फिल्म के प्रमोशन के दौरान, आमिर ने इस पर बात करते हुए कहा कि लोगों को दोनों किरदार एक जैसे लग रहे हैं क्योंकि दोनों में एक समानता है – मासूमियत। ट्रेलर में केवल यही दिखा लेकिन आप फिल्म देखिए और फिर तय करिए क्या दोनों किरदार वाकई में एक जैसे हैं?

विजय सेतुपति ने छोड़ी थी फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में पहले, लाल सिंह चड्ढा के दोस्त का किरदार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति कर रहे थे। लेकिन आमिर, विजय सेतुपति के बढ़ते हुए वज़न से नाखुश थे और बार बार गुज़ारिश करने के बाद भी विजय अपने वज़न पर काम नहीं कर पाए। इसके बाद फिल्म में विजय की जगह नागा चैतन्य को दे दी गई। इस खुलासे के बाद भी फिल्म और आमिर के तरीकों की काफी आलोचना की गई थी।

बिहार में भी हो रहा बॉयकॉट

लाल सिंह चड्ढा

बिहार में भी कई लोग अमीर खान के लाल सिंह चड्ढा फिल्म को बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। इसका बड़ा कारण ये भी है की एक टीवी इंटरव्यू मे भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह नें कहा था ये फिल्म बिहार में गर्दा उरायेगा और उसी इंटरव्यू में वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकार पावन सिंह को दरकिनार करते दिखी थी।

यही कारण है की पवन सिंह को चाहने वाले गुटों का कहना है की किसी भी हालत में लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट कर अक्षरा सिंह का गुमान तोड़ेंगे। आपको पता हो पिछले वर्ष पवन सिंह और अक्षरा सिंह में झगडा हुआ था और तब से अक्षरा सिंह पवन सिंह को नीचे दिखाने का प्रयास कर रही है।

कल मिलेगा नतीजा

Singh Chaddha Released

11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा आखिरकार रिलीज़ (Lal Singh Chaddha Released) हो रही है। माना जा रहा है कि ये फिल्म दर्शकों पर जादू चलाएगी। लेकिन फिल्म की सीधी तुलना इसकी अंग्रेज़ी फिल्म फॉरेस्ट गंप से होना तय है। वहीं आमिर खान को भी टॉम हैंक्स से तुलना के लिए तैयार होना होगा। इतना ही नहीं, आमिर खान के लिए ये फिल्म डबल परीक्षा होगी क्योंकि उन्हें अक्षय कुमार की लाल सिंह चड्ढा के साथ ज़बरदस्त क्लैश करना होगा।

• ये भी पढ़ें:

13 अगस्त को राष्ट्रीय जन जन पार्टी का होगा विस्तार, एक साथ हजारों पदाधिकारियों की होगी न्युक्ति…

Kriti Sanon Saree Look: कृति सेनन का साड़ी में प्यारी तश्वीर…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button